Skip to main content

Mohobatt

 .. Khuda sabka hota hai jiska Walid ho ya na ho. Khuda hi mera Walid tha. Meri maa kon hai nahi janta aur baap kon ye bhi nahi. Bass yahi mazid main bachpan se guzara kiya. Mera apna hai toh ye khuda.aur ke amir chacha. Woh bhi Mazid main raha krte the. Qawali gaate the aur usse paise aate the. Wahi paiso se unhone muze bada kiya. Yehi mazid main hum dono raha krte the.Magar amir chacha zindagi bhar sath nhi de paye aur muze 10 tak padhake chale gaye kahi dur ya kaho khuda ke pass. Main phir se akela. Unki ek Baat hamesha muze sunai deti thi “beta khud ko kabhi main band,har pal kuch naya kar. Aur yehi zidd aur baat ne muze software developer bana diya.

Tha sab kuch magar apna koi nahi.

Paise the mere sath magar jeb khali thi. Magar ye shayad kuch pal ke liye. Ek din yese hi mazid main aaya apne Walid se milne pass aaya aur usse baate kr raha tha hi nigahon ki chand se mulakat hui. Baate khuda se aur nigahen usse baate kr rahi thi. Pehli baar zindagi mai Yesa laga ki apna koi mila ho.

Dheere dheere woh roj aabe lagi aur usse dekhne liye main ane laga. Ek din yuh usse baat ki aur koshish mukadbal hui. Naam “Muskan”yesa laga ki pehli Baar koi apna mila.aur sabse jayda tab khushi jab pehli Baar muskan ke hootho ne mera naam liya. “Alfaaz” dheere dheere dosti aur dheere dhere muze pyaar hone laga.

Wese na maine ghar liya na koi ayashi se matlab rakha. Company se mazid aur bass yehi.Aur ek din khuda ne jese kaha keh do apne dil ki baat muskan ko. Pehle dar Laga magar keh diya.

Mila toh inkar, wajah pucha toh kaha tumara hai kya.sach toh tha chacha aur khuda bass yehi toh the. Usse kaha samjhta magar yaha main rukh jata tob shayad khudkushi se kam nahi tha.

"sach kaha tumhe, mera hai kon. Bachpan se maa baap ka pata nhi jisne kabil banya uska sath nahi … tum aayi toh pata chala koi hai apna ya khuda hai tumhe bheja magar tum toh….Chhodo mere Naseeb main sath kaha".

Maine toh bol diya magar woh chali gayi. 2 din tak nahi aati socha chalo bhul gayi hogi.

Magar ek din woh mere company ke samne mili laga jese kisi ka intezar kr rahi ho.muze dekha aur pass aake boli,

"“mera bhi koi nahi aur tera bhi,main galat thi.magar galti aur tum dono manjur.” Aur bich raaho par gale me lag gayi…

Aur aaj ek sath hai 

Bass duva hai ki sath hi mare.

#aniket thaokar








Comments

Popular posts from this blog

CULPRIT.

                     “A man was brutally murdered, and his severed penis was hung at all four corners of a crossroads. Authorities have labeled it one of the most savage crimes in recent history. Police have launched a deeper investigation, while the victim’s family continues their protest outside the court.” —  Today’s newspaper headline. The words froze me where I stood. A chill ran through my body as I read it again , unable to comprehend how a human being could descend to such depths of cruelty. The headline screamed horror and bloodshed.Yet, beneath that shocking display of words, the real story was far different from what the world was being shown. I am Mr. Kabir, a suspended Crime Branch Police Inspector. Over the years, I had solved many cases, but this one was truly different from anything I had encountered before. After reading the newspaper that morning, I received a call from my senior, who had since become the Insp...

Pyaar

 Where are we now?, Why did we came here? "  This is the place where I started my career" "this mazid".  "yes this mazid.... "      I still remember the day when my parents removed me from home. Reason they didn't accept my music and showed me the door. And I was helpless so I came here. First I thought I should go back and accept there condition, but music is my life I would be die if I don't play music and depression followed me.      But I was in place of God, he Gave an inner voice and  I decided to work here. Use to sing qawalli at night and I used to get something to eat. This got natural to me or you can call it my daily work. But God writes our destiny and one day music director came in mazid at night for his namaz and he hear my voice and got so impressed that he signed me for his music album and gave place to stay. And this changed my whole life. I got a name, frame and all what I want. And you to....      This w...
DOSTI................ JINKE BINA HAI DUNIYA AADHURI.                       Dosti iss naam main hi toh duniya hai, aab socho na agar ye dost na hote, agar ye kabhi mile hi na hote toh kesa hota. relatives ne waat laga di hai, ghar wale pareshan krke chod dete hai, career raat bhar jagata hai toh socho dost na hote toh ye sab kese jhel lete hum? yahi toh duniya hai yr, dost dost nhi asal main bhagwan hote hai bass apne tarah chahiye.                       Aab mere dosto ko hi dekh lo, aab yese namune hai ki kitna bhi tension lelo inko dekh kr hi sab bhul jat hu, ye distrub hi itna krte hai kya kru....                       Ye ek hi yesi namuni hai hamare pass, jo kabhi hasati hai, kabhi pareshan krti hai aur kabhi khud kam aur dusro ko jayda tension leti hai.kahe toh hamare group ki don, ladai krna jese iska hakk hai, ...